रविवार, 3 मई 2015

मेरी लाडली ( कविता )

                              मेरी   लाडली  (कविता) 

                                 फूलों   सी   प्यारी ,
                                 रंगों  सी  न्यारी ,
                                 मेरी  लाडली ......

                                नाज़ुक यह  कली,
                                बड़े   नाजों  से पली ,
                               मेरी लाडली .....

                              तितलियों   सी   चंचल ,
                              चुलबुली  और नटखट ,
                              मेरी लाडली ......


                              तू है मेरा सुंदर सपना ,
                              इस दिल का अरमान ,  
                              मेरी  जीवन पूंजी मेरी लाडली .....

                              
                             घर   की  तू रौनक ,
                            और हमारा  गौरव ,
                           मेरी  लाडली .......

                            
                           दुआ   करती  हूँ  ईश्वर से ,
                           सदा  हँसे  और  मुस्काए .
                           प्यारी  सी  मेरी रानी  बिटिया ,
                          पंछियों   की तरह चहचहाये .  
                          मेरी  लाडली ......


                          चिरंजीव  मनोज  के संग ,
                          मेरी  सौभाग्यवती सुनीता  ,
                          सदा  सुहागन  रहे  बनी जो  
                          इसकी  सहधर्मिणी परिणीता .
                           मुझे  भली  लगे  मेरी  लाडली .......

                             

                    

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें